12 May 2022 Rashifal in Hindi: आज ग्रह-नक्षत्र बना रहे शुभ योग, कुंभ समेत इन 5 राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 12 May 2022, Leo Horoscope 12 May 2022 Hindi)

आज आपके चारों तरफ का वातावरण सुखमय रहेगा। उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। गुप्त शत्रु आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे परंतु यह सफल नहीं हो पाएंगे। माता-पिता की तबीयत में सुधार आएगा। परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का प्रोग्राम बना सकते हैं। पति-पत्नी एक-दूसरे की भावनाओं को समझेंगे। प्राइवेट नौकरी करने वालों को प्रमोशन के साथ वेतन में वृद्धि होने की खुशखबरी मिल सकती है। छोटे-मोटे व्यापारियों के ग्राहकों में बढ़ोतरी होगी। दोस्तों के साथ मनोरंजक यात्रा का प्रोग्राम बना सकते हैं। पुराने किए गए निवेश का अच्छा मुनाफा मिलता हुआ नजर आ रहा है।

कन्या राशि (Kanya Rashi 12 May 2022, Virgo Horoscope 12 May 2022 Hindi)

आज आपका दिन काफी हद तक ठीक रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई फेरबदल कर सकते हैं। आपको पिछले किसी की हुई गलती के लिए परिवार के सदस्यों से माफी भी मांगनी पड़ सकती है। घर के छोटे बच्चों की कुछ फरमाइशें पूरा करेंगे। माता जी का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। पिताजी की मदद से आपका कोई अटका काम पूरा हो सकता है। घर के किसी बड़े बुजुर्ग की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि (Tula Rashi 12 May 2022, Libra Horoscope 12 May 2022 Hindi)

आज आपका दिन काफी भागदौड़ भरा रहेगा। दूर संचार माध्यम से कोई दुखद समाचार सुनने को मिलेगी, जिससे आपका मन निराश रहेगा। घर के किसी सदस्य से कहासुनी हो सकती है। आप अपने गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखें। नौकरी के क्षेत्र में आप अपने जरूरी कामों को समय पर पूरे कीजिए अन्यथा बड़े अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। आप अपने जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। व्यापार से जुड़े हुए लोगों का दिन बढ़िया नजर आ रहा है। आपको धन लाभ मिलने के योग हैं, जिससे घर की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। विवाह योग्य लोगों को अच्छे रिश्ते मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशि (vrishchik Rashi 12 May 2022, Scorpio Horoscope 12 May 2022 Hindi)

आज आपके आसपास का वातावरण खुशहाल बना रहेगा। कामकाज में लगातार सफलता हासिल होगी। बच्चों की तरफ से टेंशन दूर होगी। जो लोग काफी लंबे समय से नौकरी की तलाश में भटक रहे थे, उन्हें किसी अच्छी कंपनी से इंटरव्यू के लिए बुलावा आ सकता है। यदि व्यवसाय में भी जोखिम उठाना पड़े, तो दिल खोल कर उठा सकते हैं क्योंकि वह आपको भविष्य में भरपूर लाभ दे सकता है। यदि घर परिवार में आपके कुछ विरोधी हैं, तो वह अभी सतर्क रहेंगे इसलिए आपको सभी कार्यों को सावधान होकर करना होगा। आप किसी संपत्ति की खरीदारी करने की योजना बना सकते हैं। दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा। जीवनसाथी आपकी भावनाओं को समझेगा।

Share