14 अक्टूबर 2021 का राशिफल : आज किस्मत के सहारे इन 5 राशियों को होगा धन लाभ, बहुत शुभ रहेगा दिन

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 14 October 2021, Leo Horoscope 14 October 2021 Hindi)

आज आपका दिन ठीक रहेगा। धर्म-कर्म के कामों में रुचि बढ़ेगी। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिल सकता है। भाई-बहनों के साथ चल रहे मतभेद ख़त्म होंगे। पैसे का उधार लेन-देन से बचना होगा, धन हानि होने की आशंका नजर आ रही है। नए नए लोगों से जान पहचान होगी, आप किसी भी अनजान व्यक्ति के ऊपर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें अन्यथा धोखा मिल सकता है। कामकाज के प्रति लापरवाही करने से बचना होगा। जो लोग काफी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे थे, उनको अच्छी नौकरी मिलने की संभावना नजर आ रही है।

कन्या राशि (Kanya Rashi 14 October 2021, Virgo Horoscope 14 October 2021 Hindi)

आज आपका दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। व्यापार में लगातार सफलता हासिल होगी। आप अपने सोचे हुए कामों को पूरा कर सकते हैं। अगर आपने किसी से कर्ज ले रखा है तो आप उसको चुकाने में सफल रहेंगे। आप अपनी चतुराई से कामकाज में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे। बिजनेस में लाभदायक समझौते मिल सकते हैं। कोई संपत्ति खरीदने का विचार मन में आ सकता है। दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा। किसी मनोरंजक यात्रा का प्रोग्राम बना सकते हैं। दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा। प्रेम जीवन में सुधार आने की संभावना है।

तुला राशि (Tula Rashi 14 October 2021, Libra Horoscope 14 October 2021 Hindi)

आज आपका दिन उन्नति से भरा रहेगा। कामकाज में आपका पूरा मन लगेगा। नौकरी के क्षेत्र में बड़े अधिकारियों के साथ बेहतर तालमेल बने रहेंगे। किसी पुराने निवेश का अच्छा फायदा मिल सकता है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को मन मुताबिक सफलता मिल सकती है। घर के किसी बड़े बुजुर्गों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। विषम परिस्थितियों से छुटकारा मिलेगा। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ेगा। आपके द्वारा की गई यात्रा लाभदायक रहेगी। बच्चों की तरफ से उन्नति की खुशखबरी मिल सकती है। ससुराल पक्ष से लाभ मिलने की उम्मीद है। विवाह योग्य लोगों को विवाह का रिश्ता मिलेगा।

वृश्चिक राशि (vrishchik Rashi 14 October 2021, Scorpio Horoscope 14 October 2021 Hindi)

आज आपको प्रत्येक मामले में संयम रखने की आवश्यकता है। आप अपने किसी भी काम में लापरवाही ना करें अन्यथा कार्य बिगड़ सकता है। घर के किसी सदस्य से कहासुनी होने की संभावना नजर आ रही है। आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है। नौकरी के क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा, इससे शारीरिक थकान और कमजोरी महसूस हो सकती है। आप कोई भी बड़ा निवेश करने से बचें। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे। संतान की तरफ से आज आपको कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में थोड़ा संभलकर रहें क्योंकि कुछ लोग आपके कामकाज पर नजर रख सकते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *