जुलाई महीने के पहले दिन इन 5 राशियों की खुलेगी तकदीर, विघ्नहर्ता गणेश की कृपा से मिलेगा लाभ

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

जिन लोगों की धनु राशि है उनका आज का दिन बहुत लाभदायक रहने वाला है। व्यापार में आपको भारी मुनाफा मिलेगा। नौकरी के क्षेत्र में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन में सुख मिल सकता है। कार्यस्थल में आपके अधिकार बढ़ेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लोगों को शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपका मन पढ़ाई में लगेगा। कोई पुराना वाद-विवाद दूर हो सकता है। रुके हुए काम काज पूरे करने के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

जिन लोगों की मकर राशि है उनका आज का दिन ठीक रहेगा। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर मिल सकता है। कई मामलों में आपको अपनी किस्मत का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। कामकाज के सिलसिले में आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। बड़े अधिकारी आपके कामकाज से काफी खुश रहने वाले हैं। आज आपको कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। जो आने वाले समय में काफी काम आ सकता है। धर्म-कर्म के कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है उनका आज भाग्य प्रबल रहने वाला है। व्यवसाय में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। कामकाज में आपका पूरा मन रहने वाला है। आप अपने रुके हुए काम काज पूरे कर सकते हैं। आप कही पूंजी निवेश करने की योजना बना सकते हैं जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे। बच्चों के भविष्य पर सोच विचार करेंगे। बच्चों की तरफ से सभी परेशानियां दूर होंगी। घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जिन लोगों की मीन राशि है उनका आज का दिन मध्यम फलदाई रहने वाला है। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचे। आपको विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। कठिन समय में आपको समझदारी से काम लेना होगा। आपकी कोई कीमती चीज गुम हो सकती है। जिसके कारण आप काफी परेशान रहेंगे। फिजूलखर्ची अधिक होने के कारण आप अधिक तनाव में आ सकते हैं। आप किसी के ऊपर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें। खानपान की आदतों में सुधार करने की आवश्यकता है।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal 2020 पढ़ा, आपको 01 जुलाई 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

आपकी कुंडली और राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में जो भी घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें Aaj Ka Rashifal 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप अपने राशिफल की सटीक जानकारी चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिष से संपर्क करें।