12 जुलाई रविवार को इन 5 राशियों का भाग्य देगा साथ, सूर्य देवता की कृपा से मिलेगा लाभ

Share

Table of Contents

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

जिन लोगों की सिंह राशि है उनका आज का दिन प्रेम पूर्वक व्यतीत होने वाला है। निजी संबंधों में प्रेम और सहयोग बना रहेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। विभिन्न स्रोतों से आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापार में भागीदारों की सहायता से आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद और सहयोग आपके साथ रहेगा। धर्म-कर्म के कार्यों में आप अधिक रुचि लेंगे। अचानक आपको किसी से उपहार मिलने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जिन लोगों की कन्या राशि है उनका आज का दिन नई योजनाओं के लिए शुभ रहने वाला है। घर-परिवार के वाद-विवाद का समाधान हो सकता है। रचनात्मक क्षमता में बढ़ोतरी होगी। आप अपने काम-काज ठीक प्रकार से पूरे कर सकते हैं। आज आप अपने किसी प्रिय व्यक्ति से ढेर सारी बातें करेंगे। आर्थिक मामले में आज आपकी किस्मत पूरा साथ देने वाली है। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को अच्छा फायदा मिलेगा।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

जिन लोगों की तुला राशि है उनको आज अपने निजी संबंधों पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि आपके रिश्ते में समस्याएं उत्पन्न होने की संभावना बन रही है। आप एक समय में अपना एक ही कार्य पूरा करें। लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचना होगा। कुछ पुरानी बातों की वजह से आपका मन काफी चिंतित रहने वाला है। मनोरंजन की गतिविधियों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। जिससे आपके मन को हल्का पन महसूस होगा। आप अपनी योजनाओं पर विशेष ध्यान दीजिए अन्यथा आपकी कोई महत्वपूर्ण योजना विलंब हो सकती है। धन के लेनदेन से आज आपको बचना होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है उनको आज मिला-जुला फल प्राप्त होगा। आप अपने परिवार की कठिनाइयों को लेकर घर परिवार के सदस्यों से चर्चा कर सकते हैं। आप साहस के साथ हर कठिन परिस्थिति का सामना करेंगे। प्रेम जीवन में मनमुटाव होने की संभावना बन रही है। इधर-उधर के कामों में अधिक धन खर्च होने की संभावना दिख रही है। इसलिए आपको अपनी फिजूलखर्ची पर लगाम रखना होगा। नौकरी पेशा वाले लोगों को अपने जरूरी कामकाज में कठिनाई हो सकती है। बड़े अधिकारियों को खुश करना काफी मुश्किल होगा।

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share