सावन का दूसरा सोमवार इन 7 राशियों की खोलेगा तकदीर, महादेव आपकी नैय्या लगाएंगे पार

Share

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

अगर आपकी राशि धनु है तो आज आपको नए संपर्क से अच्छा लाभ मिलेगा। कारोबार में आपको बेहतर नतीजे मिल सकते हैं। आपके व्यापार में गति आएगी। मित्रों के साथ मिलना जुलना हो सकता है। धन संबंधित परेशानियों से मुक्ति मिलने के योग बन रहे हैं। आप परिवार के लोगों के साथ धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेंगे। माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को आज उत्तम सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी से आपके अच्छे तालमेल बने रहेंगे।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

अगर आपकी राशि मकर है तो आज आप धार्मिक कामों में भाग ले सकते हैं। सामाजिक स्तर पर मान-सम्मान बढ़ेगा। ग्रहों की चाल आपके भाग्य को काफी प्रभावित करेगी। आपको अपनी किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलने वाला है। व्यवसाय में आपको लाभ की स्थिति बन रही है। अचानक घर परिवार के किसी सदस्य से शुभ सूचना मिल सकती है। मित्रों के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे। धार्मिक स्थानों की यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है। ससुराल पक्ष से आपको पूरा सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

अगर आपकी राशि कुम्भ है तो आज आपको कार्य क्षेत्र में बड़े अधिकारियों की मदद से कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायक सिद्ध हो सकते हैं। आज आप किसी नए व्यवसाय के आरंभ की योजना बना सकते हैं। धर्म और कर्म में रुचि बढ़ेगी। आप समय का सदुपयोग करेंगे। किस्मत के सितारे बुलंद रहेंगे। कार्य क्षेत्र में आपके विस्तार हो सकता है। विदेश से दूर संचार माध्यम के जरिए आपको खुशखबरी मिलने की संभावना बन रही है।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

अगर आपकी राशि मीन है तो आज आपको उन्नति के क्षेत्र में कई मार्ग खुलने वाले हैं। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। मित्रों की सहायता से आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आप अपने शत्रु पर विजय हासिल करेंगे। आपका उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। छात्रों को शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। माता-पिता, गुरु की सेवा और देव पूजन में आपका ध्यान रहेगा।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal 2020 पढ़ा, आपको 13 जुलाई 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

आपकी कुंडली और राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में जो भी घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें Aaj Ka Rashifal 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप अपने राशिफल की सटीक जानकारी चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिष से संपर्क करें।

Share