रविवार को सूर्य देवता किन राशियों का भाग्य करेंगे रोशन? जानिए आज आपकी राशियों का कैसा रहेगा हाल

Share

Table of Contents

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

अगर आपकी राशि सिंह है तो आज का दिन आनंददायक व्यतीत होने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिल सकता है। प्रभावशाली लोगों के साथ उठना बैठना होगा। आप आत्मविश्वास के साथ अपने सभी कार्य पूरे करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको प्रगति मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी वाले लोग अपनी वर्तमान नौकरी बदलने का सोच विचार करेंगे। यदि रविवार के दिन आप छुट्टी मना रहे हैं तो घरेलू वातावरण आनंददायक रहने वाला है। मनोरंजन की गतिविधियों में भाग लेंगे।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि वाले लोगों का समय मिलाजुला रहने वाला है। इस राशि वाले लोगों को अपने शत्रुओं से सतर्क रहना होगा। घर परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहेगा। अचानक आपको दूर संचार माध्यम से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। जिससे आपका मन खुश होगा। परिवार में संपत्ति को लेकर कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है। आप बहस बाजी करने से बचे। व्यापार में आपके द्वारा की गई मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। आपके द्वारा की गई यात्रा सफल रहने वाली है।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

अगर आपकी राशि तुला है तो आपके पराक्रम में बढ़ोतरी होगी। आपके मन में नई-नई कल्पना उत्पन्न हो सकती है। आप अपनी बुद्धिमानी से हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करेंगे। आप अपने कार्य क्षेत्र में सफलता के शीर्ष पर बहुत ही जल्द पहुंच सकते हैं। संपत्ति के कार्यों में आपको लाभ मिलेगा। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को अपने भागीदारों का पूरा सपोर्ट मिल सकता है। अचानक बच्चों की तरफ से खुशियां मिलेंगी। जीवन साथी के साथ आप बेहतरीन समय व्यतीत करेंगे। सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो आज आपके मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। मानसिक बेचैनी की वजह से आपका मन नहीं लगेगा। घर परिवार में अशांत माहौल निर्मित हो सकता है। आज आपको काफी समझदारी और धैर्य से काम लेने की जरूरत है। कामकाज में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी परंतु उसके अनुसार आपको फल की प्राप्ति नहीं हो पाएगी। बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान रखें। आप किसी भी यात्रा पर जाने से बचें अन्यथा दुर्घटना होने की संभावना बन रही है।

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share