17 जुलाई शुक्रवार का दिन इन 5 राशियों के लिए रहेगा खास, माँ लक्ष्मी शुभ संकेत से मिलेगा धनलाभ

Share

Aaj Ka Rashifal 2020, 17 July: आज हम आपको 17 जुलाई 2020 दिन शुक्रवार का राशिफल बताने जा रहे हैं, ज्योतिष के जानकारों के अनुसार यदि ग्रहों में किसी भी प्रकार का परिवर्तन होता है तो इसके कारण सभी 12 राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ता है, किस राशि को लाभ मिलेगा और किस राशि के लोगों को नुकसान से गुजरना पड़ेगा, यह ग्रहों की चाल पर निर्भर करती है, आखिर शुक्रवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा और किसको आज परेशानी से गुजरना पड़ सकता है? इससे जुड़ी हुई जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए आज का राशिफल में।

Aaj Ka Rashifal 2020 | Dainik Rashifal | Today Rashifal 17 July 2020 Horoscope

मेष राशि (Aries, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

जिन लोगों की मेष राशि है उनका शुक्रवार का दिन शुभ रहने वाला है। आपकी राशि में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति ठीक रहेगी। आपको अपनी मेहनत का उम्मीद से अधिक धन लाभ मिल सकता है। कार्यक्षेत्र की जिम्मेदारियां आप ठीक प्रकार से पूरा करेंगे। घर परिवार का वातावरण ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने सभी कार्य जोश के साथ पूरा करने वाले हैं। लाभ के कई अवसर हाथ लग सकते हैं। इसलिए इन अवसरों का लाभ उठाने के लिए आप तैयार रहें।

वृषभ राशि (Taurus, ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

वृषभ राशि वाले लोगों को आज कार्य क्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिस पर आपको ध्यान देना होगा। आपके कंधों पर आज भार अधिक रहने वाला है। आप अपने कार्य को बखूबी तरीके से निभाने में सक्षम होंगे। अचानक दूर संचार माध्यम से आपको खुशखबरी मिलने की संभावना बन रही है। आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन राशि (Gemini, का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

जिन लोगों की मिथुन राशि है उनका आज मन किसी बात को लेकर चिंतित हो सकता है। माता की सेहत में कमजोरी आने की संभावना बन रही है, जिसको लेकर आप काफी परेशान रहेंगे। व्यवसाय में आपको सावधान रहना होगा। आप कोई भी जोखिम भरा काम अपने हाथ में मत लीजिए। वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आप बिना वजह के घर से बाहर ना निकालें। विद्यार्थियों का समय मिलाजुला रहेगा।

कर्क राशि (Cancer, ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

जिन लोगों की कर्क राशि है उनका आज का दिन सुख-शांति पूर्वक व्यतीत होने वाला है। मां लक्ष्मी जी की कृपा से काफी लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिलेगा। घर-परिवार की परिस्थितियों में सुधार आने के योग बन रहे हैं। अचानक घर के किसी सदस्य से आपको खुशखबरी मिल सकती है। आज ग्रह-नक्षत्रों की शुभ चाल की वजह से आपके पराक्रम में बढ़ोतरी होगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको विजय हासिल हो सकती है। पति-पत्नी के बीच तालमेल बने रहेंगे। आज आपको अपनी किस्मत का सहयोग मिलने वाला है।

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share