17 जुलाई शुक्रवार का दिन इन 5 राशियों के लिए रहेगा खास, माँ लक्ष्मी शुभ संकेत से मिलेगा धनलाभ

Share

Table of Contents

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

जिन लोगों की सिंह राशि है उनका आज का दिन लाभदायक रहेगा। अचानक बड़ी मात्रा में आपको धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। शाम के समय आपको कोई हर्षदायक समाचार मिलने की संभावना बन रही है। परिवार के लोगों के साथ किसी मंगलमय समारोह में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। कामकाज के तरीकों में सुधार आने की संभावना बन रही है। शिक्षा के क्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर होंगी। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को लाभदायक समझौता मिल सकता है।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जिन लोगों की कन्या राशि है उनका आज का दिन काफी हद तक ठीक-ठाक रहेगा। आपकी सेहत में सुधार आने के योग बन रहे हैं। कारोबार में आपको मुनाफा मिलेगा। पत्नी और संतान पक्ष से आपको संतोषजनक समाचार मिल सकता है, जिससे आपका मन खुश होगा। आप अपने शत्रुओं को परास्त करेंगे। लेकिन आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है, अन्यथा किसी रिश्तेदार से बहस बाजी हो सकती है।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

जिन लोगों की तुला राशि है उनका आज का दिन राजनीति के क्षेत्र के लिए अच्छा रहने वाला है। सांसारिक सुखों की प्राप्ति होगी। आपके कार्य क्षेत्र में विस्तार हो सकता है। परिवार के बड़े बुजुर्गों की सेहत में सुधार आएगा। आप शाम के समय किसी विशेष समारोह में भाग ले सकते हैं। जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कामकाज की गति में तेजी आएगी। दोस्तों के सहयोग से आपको अपनी योजनाओं का अच्छा लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है वह आज काफी व्यस्त रहेंगे। आज आपको अपने कामकाज में विवेक से काम लेना होगा। किसी करीबी व्यक्ति से आपको कष्ट मिलने के योग बन रहे हैं। आप व्यर्थ के वाद-विवाद में ना पड़े अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है। आपका स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। खानपान में आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। मौसम की मार आपकी सेहत पर पड़ सकती है। वाहन के प्रयोग में आप बिल्कुल भी लापरवाही ना करें। संतान पक्ष का आपके जरूरी कार्यों में सहयोग मिल सकता है।

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share