25 जून गुरुवार को इन 5 राशियों पर रहेगी श्रीहरि की दया दृष्टि, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

जिन लोगों की धनु राशि है उनका आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आपकी सेहत पर थोड़ा नकारात्मक असर पड़ सकता है इसलिए आप स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। कार्यस्थल में अधीनस्थ कर्मचारी या किसी संबंधी की वजह से तनाव बढ़ने की संभावना बन रही है। पैसों के लेनदेन में आपको सतर्क रहना होगा। कोर्ट कचहरी के मामलों से आप जितना दूर रहे उतना ही बेहतर रहेगा।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

जिन लोगों की मकर राशि है उनको आज अपने जीवन साथी के व्यवहार से खुशी प्राप्त होगी। जीवनसाथी का व्यवहार अधिक मधुरता पूर्ण रहने वाला है। मित्रों के साथ घूमने फिरने का कार्यक्रम बना सकते हैं। भाई बहनों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। व्यवसाय में कुछ बदलाव करने की योजना बन सकती है। जो आपके लिए लाभदायक रहने वाली है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को ठीक प्रकार से पूरा कर सकते हैं। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है वह आज चिंता मुक्त रहेंगे। पुरानी परेशानियों से राहत मिल सकती है। आज आपको आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। बड़े अधिकारी आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से सोच विचार करने की आवश्यकता है। माता की सेहत में सुधार आएगा। आज आप मानसिक रूप से काफी खुश रहने वाले हैं।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जिन लोगों की मीन राशि है उनको आज कड़ी मेहनत करने के बाद सफलता हासिल होगी। मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। आप कार्यस्थल में महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने की कोशिश कर सकते हैं। माता-पिता की सलाह और आशीर्वाद आपके काफी काम आएगी। आज आपको भाग्य के भरोसे नहीं बैठना चाहिए। आप अपनी मेहनत पर ध्यान दें।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal 2020 पढ़ा, आपको 25 जून 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

आपकी कुंडली और राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में जो भी घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें Aaj Ka Rashifal 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप अपने राशिफल की सटीक जानकारी चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिष से संपर्क करें।