29 जून सोमवार को भोलेनाथ किन राशियों का सुधारेंगे भाग्य, किसको मिलेगा शुभफल, जाने अपनी राशि का हाल

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

जिन लोगों की धनु राशि है वह आज दिन भर अपने कामकाज में व्यस्त रहने वाले हैं। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। ईश्वर की भक्ति से आपका मन शांत रहेगा। आज आप कुछ नए कार्यों में हाथ आजमाने की कोशिश कर सकते हैं। आज का दिन इन्वेस्ट करने के लिए ठीक रहने वाला है। प्रभावशाली लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। सामाजिक क्षेत्र में आप अपनी अलग पहचान बनाने में सफल हो सकते हैं। मित्रों का समय समय पर साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार आने के योग बन रहे हैं।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

जिन लोगों की मकर राशि है उनका आज का दिन ठीक रहेगा। भाग्य के बलबूते आपको कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। शंकर जी की कृपा से सफलता के सुनहरे मौके हाथ लगेंगे। बच्चों की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना बन रही है। आप घर परिवार से जुड़ा हुआ कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। कामकाज के प्रति आप पूरी तरह से ईमानदार रहेंगे। आज अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ता है। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है उनको आज अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा हासिल हो सकती है। खास मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य में आपके द्वारा दी गई सलाह फायदेमंद साबित हो सकती है। घर परिवार से जुड़ी हुई चिंता दूर होगी। आपके करियर में नया मोड़ आने की संभावना बन रही है। रचनात्मक कार्यों में रुचि अधिक बढ़ेगी। खास लोगों के बीच उठना बैठना हो सकता है। जीवन साथी से चल रहे मतभेद दूर होंगे। नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति मिलने की संभावना बन रही है।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जिन लोगों की मीन राशि है उनका आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। आप अपने जरूरी कामों में विशेष ध्यान देंगे। पुराने मित्रों से मिलना जुलना हो सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आपको नई चीजें सीखने को मिल सकती हैं। आप अपने करियर में आगे बढ़ने का पूरा प्रयास करेंगे। आप अपने कामकाज में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करें अन्यथा आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है। आपके स्वास्थ्य में कमजोरी आने की संभावना बन रही है। आप अपने खान-पान की आदतों पर काबू रखें।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal 2020 पढ़ा, आपको 29 जून 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

आपकी कुंडली और राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में जो भी घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें Aaj Ka Rashifal 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप अपने राशिफल की सटीक जानकारी चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिष से संपर्क करें।