21 सितंबर 2021 राशिफल: आज 6 राशियों के दु:ख दूर करेंगे महाबली हनुमान, घर परिवार में बढ़ेंगी खुशियां

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 21 September 2021, Leo Horoscope 21 September 2021 Hindi)

आज आपका दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आपके दिमाग में तरह-तरह की बातें उत्पन्न हो सकती हैं, जिसको लेकर आप काफी परेशान नजर आएंगे। अतिरिक्त धन कमाने के चक्कर में कोई भी गलत कदम ना उठाएं। पैसों का उधार लेन-देन करने से बचना होगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। व्यवसाय के लिए अचानक की गई कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम दे सकती है। नौकरी के क्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी। जीवनसाथी से चल रही खटपट दूर होगी। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का आज का दिन शुभ नजर आ रहा है। आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।

कन्या राशि (Kanya Rashi 21 September 2021, Virgo Horoscope 21 September 2021 Hindi)

आज आपका दिन थोड़ा कठिन नजर आ रहा है। विशेष रूप से गर्भवती महिलाओं को आज अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है। पैसा कमाने के अच्छे मौके हाथ लग सकते हैं परंतु खर्चे भी बढ़ेंगे। प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियां अच्छा अवसर साबित हो सकती हैं। प्रेम जीवन में आशा की नई किरण नजर आ रही है। ऐसे लोगों के साथ जुड़े जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी सहायता कर सकते हैं। आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। आप अपने जीवन में कुछ अलग करने का सोच-विचार कर सकते हैं। परिवार के सभी सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा।

तुला राशि (Tula Rashi 21 September 2021, Libra Horoscope 21 September 2021 Hindi)

आज मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेलकूद को शामिल किया जाना चाहिए। घरेलू जरूरतों के पीछे थोड़ा धन खर्च हो सकता है। रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा। मानसिक परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को ठीक प्रकार से समझ सकते हैं। कामकाज के मामले में बनाई गई योजनाओं का अच्छा परिणाम मिलने की उम्मीद है। दोस्तों के साथ अच्छी जगह घूमने की योजना बना सकते हैं। आप किसी लाभदायक यात्रा पर जा सकते हैं। महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी, जिसका आगे चलकर आपको अच्छा फायदा मिलेगा।

वृश्चिक राशि (vrishchik Rashi 21 September 2021, Scorpio Horoscope 21 September 2021 Hindi)

आज आपका दिन सामान्य रूप से व्यतीत होगा। गर्भवती महिलाओं को अपना खास ख्याल रखने की आवश्यकता है। अगर संभव हो तो ऐसे व्यक्तियों से दूर रहें जो आपको गलत मार्ग पर ले जाने की सलाह देते हैं। आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। अगर आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो वह पैसा वापस मिल सकता है। जरूरी कामों में दोस्तों की मदद मिल सकती है। प्रेम जीवन अच्छा रहेगा। आप अपने प्रिय को समझने की कोशिश करेंगे। करियर में तरक्की के नए अवसर हाथ लग सकते हैं। विवाह योग्य लोगों को विवाह का अच्छा प्रस्ताव मिलने की उम्मीद नजर आ रही है।

Share