22 दिसंबर मंगलवार को इन 7 राशियों पर राम भक्त हनुमान रहेंगे मेहरबान, कष्टों से दिलाएंगे छुटकारा

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 22 December 2020, Leo Horoscope 22 December 2020 Hindi)

Singh Rashi 22 December 2020: सिंह राशि वाले लोगों को आज स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। आप अपने कामकाज में काफी व्यस्त रहेंगे। गुप्त शत्रु आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं परंतु यह सफल नहीं हो पाएंगे। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। व्यापार अच्छा चलेगा। शेयर मार्केट से जुड़े हुए लोगों को लाभ मिलने की संभावना है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आप किसी भी मामले में फैसला लेते वक्त जल्दीबाजी ना करें। माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा।

कन्या राशि (Kanya Rashi 22 December 2020, Virgo Horoscope 22 December 2020 Hindi)

Kanya Rashi 22 December 2020: कन्या राशि वाले लोगों को बोलचाल पर ध्यान देना होगा। कीमती चीजों को संभाल कर रखें। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें। जल्दीबाजी में कोई भी फैसला मत लीजिए। व्यापार अच्छा चलेगा। आमदनी बनी रहेगी। गाड़ी चलाते समय सतर्क रहने की जरूरत है। जोखिम या जमानत के कार्य टालें। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद को बढ़ावा मत दीजिए।

तुला राशि (Tula Rashi 22 December 2020, Libra Horoscope 22 December 2020 Hindi)

Tula Rashi 22 December 2020: तुला राशि वाले लोगों का मन धर्म-कर्म के कामों में अधिक लगेगा। परिवार के लोगों के साथ आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को सफलता मिलने की संभावना है। रुके हुए काम प्रगति पर आएंगे। व्यापार में लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य पर ध्यान दीजिए। बुरी संगति से दूर रहने की जरूरत है अन्यथा मान-सम्मान को हानि पहुंच सकती है। किसी तीर्थ यात्रा की योजना बन सकती है।

वृश्चिक राशि (Varshik Rashi 22 December 2020, Scorpio Horoscope 22 December 2020 Hindi)

Varshik Rashi 22 December 2020: वृश्चिक राशि वाले लोगों को सेहत पर ध्यान रखना होगा। स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है। व्यापार अच्छा चलेगा। आमदनी बनी रहेगी। आमदनी के अनुसार खर्चों पर कंट्रोल रखना भी जरूरी है अन्यथा भविष्य में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने किसी भी काम में लापरवाही ना करें अन्यथा काम बिगड़ सकता है। माता की सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे।

Share