25 फरवरी 2022 का राशिफल : आज इन 6 राशियों के दु:ख दूर करेंगी माता रानी, परिवार में आएँगी खुशियां

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 25 February 2022, Leo Horoscope 25 February 2022 Hindi)

आज व्यापार से जुड़े हुए लोगों का दिन बहुत ही अच्छा नजर आ रहा है। लाभदायक समझौते हो सकते हैं। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। अगर आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो वह पैसा वापस मिल सकता है। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण नजर आ रहे हैं। आप अपने सभी कार्य जोश के साथ पूरा करेंगे। भाई बहनों के साथ चल रहे मतभेद खत्म हो सकते हैं। घरेलू जरूरतों के पीछे थोड़ा धन खर्च हो सकता है। आमदनी अच्छी रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

कन्या राशि (Kanya Rashi 25 February 2022, Virgo Horoscope 25 February 2022 Hindi)

आज सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी के क्षेत्र में आपके कामों की सराहना हो सकती है। दूसरों की मदद के लिए आप सबसे आगे रहेंगे। आप अपनी चतुराई के बल पर कामकाज में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे, इसलिए इनका फायदा उठाना चाहिए। बच्चों की तरफ से टेंशन दूर होगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा।

तुला राशि (Tula Rashi 25 February 2022, Libra Horoscope 25 February 2022 Hindi)

आज आपका दिन मिश्रित परिणाम लेकर आया है। बिजनेस के सिलसिले में धन लाभ मिलने के योग हैं। आप किसी लाभदायक यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। जरूरत पड़ने पर परिवार वाले आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। पति-पत्नी के बीच चल रहे मतभेद खत्म हो सकते हैं। आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। पूजा-पाठ में अधिक मन लगेगा। किसी मंदिर में दर्शन करने के लिए जा सकते हैं। जरूरतमंदों की मदद करने का मौका मिलेगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। अगर आप साझेदारी में कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन ठीक नजर आ रहा है।

वृश्चिक राशि (vrishchik Rashi 25 February 2022, Scorpio Horoscope 25 February 2022 Hindi)

आज आपको अपनी फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। परिवार के सभी सदस्यों के साथ बेहतर तालमेल बने रहेंगे। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। ससुराल पक्ष से रिश्ते खराब चल रहे हैं तो उनमें सुधार आने की संभावना नजर आ रही है। आप अपने पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी तरीके से पूरा करेंगे। आपको अपनी मेहनत का उचित परिणाम हासिल होगा।

Share