27 April 2022 Rashifal: आज इन 4 राशियों पर भगवान गणेश रहेंगे मेहरबान, धन कमाने के मिलेंगे मौके

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 27 April 2022, Leo Horoscope 27 April 2022 Hindi)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने की कोशिश करेंगे। नौकरी के क्षेत्र में कार्यभार अधिक होने की वजह से शारीरिक थकान और कमजोरी महसूस हो सकती है। अचानक करीबी मित्रों से मुलाकात होगी, जिससे आपका मन हर्षित होगा। पुराने निवेश का अच्छा फायदा मिलता हुआ नजर आ रहा है। जरुरी मामले में फैसला लेना पड़ सकता है लेकिन आप सोच विचार जरूर करें। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है।

कन्या राशि (Kanya Rashi 27 April 2022, Virgo Horoscope 27 April 2022 Hindi)

आज व्यापार से जुड़े हुए लोगों का दिन लाभदायक सिद्ध होगा। जिसका लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे वह समय आ चुका है। आपका कोई बड़ा काम सफल हो सकता है जिससे आपका मन हर्षित होगा। आपकी सोच सकारात्मक बनी रहेगी। जरूरतमंदों की मदद करने का मौका मिलेगा। परिवार के वरिष्ठ सदस्य आज आपको सलाह दें, तो उसे अवश्य मानें। प्रेम जीवन जी रहे लोगों का दिन ठीक रहेगा। आप अपने साथी को परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं। विद्यार्थियों के उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आप दूसरों के कामों में दखलअंदाजी मत कीजिए।

तुला राशि (Tula Rashi 27 April 2022, Libra Horoscope 27 April 2022 Hindi)

आज आपका दिन कुछ कमजोर नजर आ रहा है। अगर आप लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं, तो आज रहने दीजिए। कार्यक्षेत्र में आपको कोई व्यक्ति उकसाने की कोशिश करेगा। आपको किसी के कहने में आकर किसी से भी वाद-विवाद करने से बचना चाहिए। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप किसी भी बड़ी मुश्किल को आसानी से हल कर पाएंगे। व्यापार ठीक-ठाक चलेगा। आप अपने व्यापार में किसी की भी प्रकार का बदलाव ना करें अन्यथा मुनाफे में कमी आ सकती है।

वृश्चिक राशि (vrishchik Rashi 27 April 2022, Scorpio Horoscope 27 April 2022 Hindi)

आज आपका दिन सामान्य रूप से व्यतीत होगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आप अपने किसी बड़े काम को अंजाम दे सकते हैं और उससे आपको लाभ भी जरूर मिलेगा। परिजन से आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। व्यापार अच्छा चलेगा। काफी लंबे समय से अटका हुआ पैसा वापस प्राप्त हो सकता है। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को मन मुताबिक सफलता मिलेगी। परिवार वालों के साथ किसी अच्छी जगह घूमने की योजना बना सकते हैं।

Share