05 अगस्त बुधवार को इन 4 राशियों का खुलेगा सौभाग्य, श्रीगणेश सभी समस्याओं का करेंगे अंत

Share

Table of Contents

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

जिन लोगों की धनु राशि है उनको आज रुपए-पैसों के मामले में अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आपको करियर में आगे बढ़ने के कई मार्ग हासिल हो सकते हैं। व्यापार से जुड़े हुए लोग किसी डील में मुनाफा प्राप्त करेंगे। नौकरी पेशा वाले लोगों को अधिकारियों से प्रशंसा मिल सकती है। लंबे समय से चली आ रही पारिवारिक परेशानियां दूर होंगी। परिवार के लोगों के बीच एकजुटता बनी रहेगी। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

जिन लोगों की मकर राशि है उनका आज का दिन थोड़ा कठिन रहेगा। आप अपने विशेष कार्य को लेकर काफी व्यस्त रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय की तरफ ध्यान देने की जरूरत है। इस राशि वाले लोगों को अपने कारोबार को सही तरीके से समेत कर रखने की जरूरत है। परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। संतान की तरफ से संतुष्टि रहेगी। विद्यार्थी वर्ग के लोग शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे नतीजे हासिल कर सकते हैं। अगर आप कहीं धन निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आज ना करें अन्यथा हानि हो सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है उनके आज भाग्य में वृद्धि होगी। परिवार को सुख-समृद्धि की प्राप्ति हो सकती है। आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे। व्यापार में आपको खास लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। इस राशि की महिलाओं का आज का दिन बहुत ही खास रहने वाला है। आप अपने घरेलू कामकाज निपटा कर कहीं अच्छी जगह घूमने फिरने जा सकतीं हैं। घरेलू सुख-साधन बढ़ेंगे। इस राशि के लोगों को आज भाग्य से ज्यादा मेहनत पर भरोसा करना होगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जिन लोगों की मीन राशि है उनको आज लाभ के योग बन रहे हैं। आप अपने सभी कार्य पूर्ण कर सकते हैं। वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन मिलेगा। परिवार में आनंद का माहौल बना रहेगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। शुभ कार्यो में अधिक धन खर्च होने की संभावना बन रही है परंतु आपको संतोष की प्राप्ति होगी। बच्चों के भविष्य की योजनाओं को लेकर सोच-विचार कर सकते हैं। आप अपनी बुद्धिमानी के दम पर हर कठिन परिस्थितियों का समाधान निकालेंगे। कार्यस्थल का वातावरण आपके पक्ष में रहेगा। नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना बन रही है।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal 2020 पढ़ा, आपको 05 अगस्त 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

आपकी कुंडली और राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में जो भी घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें Aaj Ka Rashifal 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप अपने राशिफल की सटीक जानकारी चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिष से संपर्क करें।

Share