शनिवार के दिन इन 5 राशियों की किस्मत रहेगी बुलंद, शनिदेव की रहेगी शुभ दृष्टि

Share

Table of Contents

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

जिन लोगों की सिंह राशि है उनका आज का दिन सुखद रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की मिल सकती है। अचानक आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना बन रही है। आज आपका भाग्य प्रबल रहेगा। शत्रु पक्ष कमजोर रहेंगे। शनिदेव की कृपा से घर परिवार में खुशियां बनी रहेगी। आपकी किसी पुरानी योजना का लाभ मिल सकता है। आपके द्वारा लिया गया महत्वपूर्ण निर्णय फायदेमंद साबित होगा। माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। कार्यस्थल में आपके कामकाज की तारीफ हो सकती है। कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलने की संभावना बन रही है।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जिन लोगों की कन्या राशि है उनको कार्य क्षेत्र में जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। जिन पर आपको ध्यान देना होगा। आप कोई भी कार्य कल पर ना छोड़ें अन्यथा कार्यभार अधिक हो सकता है। घर परिवार की जरूरतों पर अधिक पैसा खर्च होने की संभावना बन रही है। आपको शुरुआत में अपने कामकाज में सफलता नहीं मिल पाएगी परंतु अगर आप कोशिश करेंगे तो आप अवश्य सफल होंगे। भाई बंधुओं का पूरा सहयोग मिलेगा। वाहन के प्रयोग में आप सावधान रहें। कुछ करीबी मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है जिससे आपका मन खुश होगा।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

जिन लोगों की तुला राशि है उनको आज भाग्य के बलबूते सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। पुरानी मानसिक परेशानियां दूर होंगी। घर परिवार में खुशियां बनी रहेंगीं। उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। निजी जीवन बेहतर होगा। आप अपने मन की बात किसी करीबी से शेयर करेंगे। घर परिवार के लिए नए वस्त्रों और आभूषणों की खरीदारी करने की योजना बना सकते हैं। परिवार के लोगों के साथ किसी समारोह में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी अधिक रूचि रहेगी। ईश्वर की भक्ति से आपका मन शांत रहेगा। आप अपनी भविष्य की योजनाओं पर सोच विचार करेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है उनको आज व्यर्थ के वाद विवाद से बचना होगा। आप वाहन के प्रयोग में सतर्क रहें अन्यथा चोट चपेट लगने की आशंका बन रही है। अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपके विरोधी सक्रिय रहेंगे, यह आपको हानि पहुंचाने की कोशिश करेंगे। माता पिता के साथ आप किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का प्रोग्राम बना सकते हैं। कारोबार से जुड़े हुए लोग अपने कारोबार में कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे। जो भविष्य में फायदेमंद रहने वाला है। आपको अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देना होगा। मौसम में परिवर्तन होने के कारण आपकी सेहत खराब हो सकती है।

बाकी राशियों की जानकारी के लिए आप अगले पेज पर जाएं

Share