11 अप्रैल शनिवार को शनि कृपा से इन 5 राशियों का भाग्य होगा मजबूत, बाकी भी जाने अपनी राशि का हाल

Share

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

जिन लोगों की धनु राशि है उनका आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आप अपनी समझदारी और अनुभव से अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपने करियर में कामयाबी के बहुत से अवसर प्राप्त होंगे। बड़े अधिकारी लोगों का भरोसा आप जीत सकते हैं। साथ काम करने वाले लोग आपका पूरा सहयोग देंगे। धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी रूचि बढ़ सकती है। पूजा पाठ से आपके मन को शांति मिलेगी। शाम के समय आप बहुत ही बेहतर समय व्यतीत करेंगे। जीवन साथी के साथ आप थोड़े रोमांटिक हो सकते हैं। प्रेम संबंधित मामलों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

जिन लोगों की मकर राशि है उनको मेहनत और लगन से कामकाज में कामयाबी मिलने की संभावना बन रही है। कार्यस्थल में बड़े अधिकारी आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। किसी बड़ी योजना का अच्छा लाभ मिल सकता है। आपके करियर में बदलाव आने की संभावना बन रही है। अचानक किसी सहयोगी का स्नेह आपको भावुक कर सकता है इसलिए आप भावनाओं में न बहें, प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है उनका आज का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है। आप अपने किसी करीबी रिश्तेदार से लंबी बातचीत कर सकते हैं। आप मनोरंजन की गतिविधियों में भाग लेंगे। सरकारी कामों में आपको सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। घर परिवार में धार्मिक समारोह का आयोजन हो सकता है। जीवन साथी के साथ संबंधों में खट्टा मीठा एहसास होगा। इस राशि वाले लोगों को अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है अन्यथा हड्डियों में दर्द की समस्या उत्पन्न हो सकती है। प्रेम संबंधित मामलों के लिए आपका समय ठीक नहीं है।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जिन लोगों की मीन राशि है वह आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। कार्यस्थल में आपका अधिकार बढ़ेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। प्रभावशाली लोगों से संपर्क बन सकते हैं। आपके विचारों से कुछ लोग सहमत होंगे। आप कुछ लोगों की भलाई के लिए सबसे आगे रहेंगे। संतान से संबंधित कोई खुशखबरी मिलने की संभावना बन रही है। इस राशि वाले लोगों को पैसों के लेनदेन से आज बचना होगा। अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है। आप अपना उधार चुकाने में सफल रहेंगे। आपको अपनी मेहनत का उम्मीद से अधिक फायदा मिल सकता है।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal in Hindi पढ़ा, आपको 11 अप्रैल 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

11 अप्रैल 2020 के राशिफल में कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप सटीक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिषी या पंडित से संपर्क कीजिए।

Share