14 मार्च शनिवार को इन 6 राशियों की किस्मत में आएगा सुधार, शनिदेव की रहेगी शुभ दृष्टि

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

जिन लोगों की सिंह राशि है उनके पराक्रम में आज बढ़ोतरी होगी। आप अपने कामकाज में सफलता हासिल करेंगे। आपका मनोबल बढ़ेगा। कार्य क्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। आज आप किसी शुभ यात्रा पर जा सकते हैं। आपको अपनी योजनाओं का अच्छा फायदा मिल सकता है। प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित होंगे। घर परिवार का वातावरण खुशहाल बना रहेगा। अपनों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करने वाले हैं। मानसिक तनाव हल्का रहेगा। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कदर कर सकता है। कुल मिलाकर आज का दिन आपका अच्छा व्यतीत होगा।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जिन लोगों की कन्या राशि है उनको लेनदेन के कार्यों में सावधान रहने की जरूरत है अन्यथा आपको धन हानि हो सकती है। आप आज किसी से भी उधार पैसों का लेनदेन मत कीजिए। कार्यक्षेत्र में आपको कोई भी नया कदम उठाने से पहले सोच विचार करना होगा। आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। इधर-उधर की बातों पर आप ध्यान मत दीजिए। कार्यक्षेत्र में कामकाज का दबाव अधिक हो सकता है। जिसकी वजह से शारीरिक थकान और कमजोरी महसूस होगी। खानपान में आपकी अधिक रुचि बढ़ सकती है। विद्यार्थी वर्ग के लोग शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपकी मेहनत का फल मिल सकता है।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

जिन लोगों की तुला राशि है उनका आज का दिन कठिन रहेगा। धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी अधिक रुचि रहेगी। किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचे। आपको अपनी फिजूल खर्च पर लगाम रखना होगा अन्यथा घर परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। धन प्राप्ति के लिए आपको अधिक संघर्ष करना पड़ेगा तभी आपको सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आप कुछ नई शुरुआत करने की कोशिश करेंगे। साथ काम करने वाले लोगों की पूरी सहायता मिलेगी। आप कहीं धन निवेश करने की योजना बना सकते हैं लेकिन कहीं भी निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह अवश्य लीजिये।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है उनका आज का दिन कठिनाई पूर्वक व्यतीत होने वाला है। आपको आज आर्थिक परेशानियों से गुजरना पड़ेगा। बेवजह के खर्चों में बढ़ोतरी होगी। व्यर्थ की यात्रा और भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आपको अपने व्यवहार पर काबू रखने की आवश्यकता है। आपके व्यवहार में परिवर्तन होने की वजह से घर परिवार के लोग थोड़े परेशान रहेंगे। वाहन के प्रयोग में आप सतर्क रहें। दान पुण्य में आपकी अधिक रूचि बढ़ सकती है। आज आपको बिना सोचे समझे कोई भी फैसला लेने से बचना होगा अन्यथा आप परेशानी में आ सकते हैं।

बाकी राशियों की जानकारी के लिए आप अगला पेज देखें