17 मार्च मंगलवार को इन 5 राशियों को आमदनी के मिलेंगे बेहतरीन रास्ते,बजरंगबली बनाएंगे बिगड़े काम

Aaj Ka Rashifal in Hindi: राशिफल की सहायता से आप अपने भविष्य में होने वाले उतार-चढ़ाव का पहले से अनुमान लगा सकते हैं, आजकल के समय में बहुत से लोग ऐसे हैं जो भविष्य की परिस्थितियों को जानने के लिए ज्योतिष विद्या की मदद लेते हैं, ज्योतिष विद्या में आपकी राशि और कुंडली देखकर आने वाले समय के बारे में अनुमान लगाया जाता है ताकि आप सभी बातों का पहले पता लगाकर हर परिस्थिति के लिए तैयार हो सके ताकि आप हर उतार-चढ़ाव का सरलता से सामना कर पाए, दरअसल, ग्रह नक्षत्रों की स्थिति में निरंतर बदलाव होने के कारण रोजाना ही व्यक्ति के जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव आते हैं।

आज हम आपको 17 मार्च 2020 दिन मंगलवार Aaj Ka Rashifal in Hindi बताने वाले हैं, आज आपकी किस्मत के सितारे कैसे रहेंगे? आज किन राशियों के लोगों को फायदा मिलेगा और किसको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है? इससे जुड़ी हुई जानकारी आप अपनी राशि अनुसार पढ़िए।

Aaj Ka Rashifal in Hindi | Today Rashifal 17 March 2020 Horoscope

Aaj Ka Rashifal in Hindi, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope
Aaj Ka Rashifal in Hindi, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope

मेष राशि (Aries, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

जिन लोगों की मेष राशि है उनका आज का दिन लाभदायक रहने वाला है। आपके द्वारा की गई यात्रा सफल रहेगी। कुछ नए लोगों से मुलाकात होने की संभावना बन रही है। जिससे आपको खुशी महसूस होगी। आज आपका मन शांत रहेगा। आप अपने जरूरी कामकाज पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार आने के योग बन रहे हैं। कामकाज की योजनाएं पूरी होंगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। बच्चों की तरफ से खुशखबरी सुनकर आपका दिल काफी खुश रहने वाला है।

वृषभ राशि (Taurus, ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

जिन लोगों की वृषभ राशि है उनका आज का दिन अनुकूल रहने वाला है, आपकी आमदनी सामान्य रहेगी, घर परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा, सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है, आज आप अपने घर के सदस्यों के साथ कहीं अच्छी जगह घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं, अचानक आपको कोई नया कार्य मिल सकता है, जो आपके लिए लाभदायक रहने वाला है, आपके द्वारा की गई यात्रा मंगल रहेगी।

मिथुन राशि (Gemini, का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

जिन लोगों की मिथुन राशि है उनको आज अपने दांपत्य जीवन में अच्छा सुधार देखने को मिलेगा, जीवन साथी का आपके हर कार्य में सहयोग मिल सकता है, जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं अगर वह अच्छा नतीजा चाहते हैं तो उनको अपने कामकाज में अधिक ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, प्रेम संबंधित मामलों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आप अपने पुराने मित्र से मुलाकात कर सकते हैं, घर परिवार के लिए जरूरी चीजों की खरीदारी हो सकती है, वाहन के प्रयोग में आप सावधानी बरतें।

कर्क राशि (Cancer, ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

जिन लोगों की कर्क राशि है उनका आज का दिन काफी खर्चीला रहने वाला है, आमदनी से ज्यादा आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसकी वजह से आर्थिक स्थिति पर बोझ बढ़ेगा, दांपत्य जीवन कमजोर रह सकता है, इसलिए आपको अपने जीवनसाथी से नरमी से पेश आने की जरूरत है, आप अधिक गुस्सा करने से बचें, अचानक दूर संचार माध्यम से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपका मन काफी खुश रहेगा, आपकी सेहत ठीक रहेगी, खानपान में अधिक रूचि बढ़ सकती है।

बाकी राशियों की जानकारी के लिए आप अगला पेज देखें