27 मार्च शुक्रवार को देवी लक्ष्मी इन 7 राशियों पर हुई खुश, दुःख और धन की कमी होगी दूर

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

अगर आपकी धनु राशि है तो आपका आज का दिन सुखद रहने वाला है। घर परिवार के लोगों के साथ खुशियों भरा समय व्यतीत होगा। आपको अपने खान-पान की आदतों पर थोड़ा लगाम रखने की आवश्यकता है अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आप नियमित रूप से व्यायाम अवश्य कीजिए। किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचना होगा। यदि किसी जरूरी कार्य से आपको बाहर जाना पड़ रहा है तो आप वाहन के प्रयोग में बिल्कुल भी लापरवाही ना करें। जीवनसाथी के व्यवहार से आपको खुशी महसूस होगी।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

यदि आपकी राशि मकर है तो आज का दिन आपका स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक रहने वाला है। आप अपने परिवार के लोगों के साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करेंगे। शेयर मार्केट से जुड़े हुए लोगों को अच्छा लाभ मिल सकता है। प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित होंगे। आपको अपने करियर में आगे बढ़ने के कुछ नए अवसर मिल सकते हैं। कामकाज का बोझ कम रहेगा। आप अपने व्यापार में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। भागीदार आपका पूरा सहयोग दे सकते हैं। किसी भरोसेमंद व्यक्ति से आप अपने दिल की बात शेयर करेंगे। जीवन साथी के साथ अच्छे तालमेल बने रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है उनको आज बेवजह के वाद-विवाद से दूर रहने की जरूरत है। घर परिवार के किसी सदस्य से बहस बाजी होने की संभावना बन रही है। जिससे आपकी मानसिक चिंता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। आप दोनों के बीच दूरियां बन सकती हैं। जिसको लेकर आप काफी हताश रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। घर परिवार की सुख सुविधाएं बढ़ सकती हैं। ईश्वर की भक्ति में आपका अधिक मन लगेगा। भाई बहनों का सहयोग मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

अगर आपकी राशि मीन है तो आज का समय आपके लिए उत्तम रहेगा। दोस्तों के सहयोग से आपकी कोई बड़ी चिंता दूर हो सकती है। तनाव होने के बावजूद भी आप काफी सुकून महसूस करेंगे। किसी रिश्तेदार से आपको लाभ मिलने की संभावना बन रही है। नींद की कमी की वजह से आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। जीवनसाथी से आपको सुख मिलेगा। छोटा भाई आपका पूरा सहयोग दे सकता है।

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal in Hindi पढ़ा, आपको 27 मार्च 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

27 मार्च 2020 के राशिफल में कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप सटीक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिषी या पंडित से संपर्क कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *