19 अगस्त बुधवार को इन 6 राशियों का होगा भाग्योदय, बनी रहेगी विघ्नहर्ता गणेश की कृपा

Share

सिंह राशि (Singh Rashi 19 August 2020, Leo Horoscope 19 August 2020 Hindi)

जिन लोगों की सिंह राशि है वह आज अपना समय हंसी-खुशी व्यतीत करेंगे। सगे-संबंधियों से मिलने का मौका मिलेगा। संपत्ति की बड़ी योजना सफल हो सकती है। दोस्तों के साथ मौज मस्ती भरा समय व्यतीत करेंगे। कामकाज की परेशानियां दूर होंगी। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को भारी मुनाफा मिल सकता है। बड़े अधिकारी आपसे काफी खुश रहेंगे। दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव दूर होंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का समय मिलाजुला रहेगा।

भाग्यशाली रंग- सफेद 
भाग्यशाली अंक- 4

कन्या राशि (Kanya Rashi 19 August 2020, Virgo Horoscope 19 August 2020 Hindi)

जिन लोगों की कन्या राशि है वह आज अपने परिवार के लोगों के साथ किसी धार्मिक समारोह में भाग ले सकते हैं। सगे-संबंधियों से खुशखबरी मिलने की संभावना बन रही है। कामकाज के प्रति आप पूरे जोश में नजर आएंगे। इस राशि के लोग व्यापार के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आपके द्वारा की गई यात्रा लाभदायक रहेगी। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपकी आमदनी बढ़ सकती है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

भाग्यशाली रंग- हरा 
भाग्यशाली अंक- 7

तुला राशि (Tula Rashi 19 August 2020, Libra Horoscope 19 August 2020 Hindi)

जिन लोगों की तुला राशि है वह आज अपने कामकाज समय पर पूरे करके अपने परिवार के लोगों के साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करेंगे। धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा। आज आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। विद्यार्थियों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने वाला है। परिवार के किसी सदस्य की तबीयत में गिरावट होने की वजह से आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं, परंतु नियमित देखरेख से स्वास्थ्य में सुधार आएगा। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को लाभदायक समझौता मिल सकता है।

भाग्यशाली रंग- क्रीम 
भाग्यशाली अंक- 9

वृश्चिक राशि (Varshik Rashi 19 August 2020, Scorpio Horoscope 19 August 2020 Hindi)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है उनके ऊपर आज ग्रहों के शुभ प्रभाव से भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। किस्मत के बलबूते आपको अपने कामकाज में अपार सफलता हासिल होगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप समय का सदुपयोग करेंगे। अपनी सूझबूझ से किसी बड़ी परेशानी का हल निकाल सकते हैं। व्यवसाय में आपको शुभ नतीजे मिलेंगे। मित्रों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को लाभ मिलेगा। सरकारी सेवारत व्यक्तियों को किसी कार्य के लिए यात्रा पर जाना पड़ेगा। शादीशुदा जिंदगी खुशनुमा व्यतीत होगी। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। बदलते मौसम की वजह से स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आ सकता है, इसलिए सेहत पर ध्यान दीजिए।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज 
भाग्यशाली अंक- 2

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share