04 अक्टूबर रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Share

कर्क राशि (Kark Rashi 04 October 2020, Cancer Horoscope 04 October 2020 Hindi)

कर्क राशि वाले लोगों के घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है, जिससे घर-परिवार में चहल-पहल बनी रहेगी। कुछ कामों को लेकर आप थोड़े व्यस्त रहेंगे। कामकाज का बोझ अधिक हो होने के कारण शारीरिक थकान महसूस हो सकती है। भाई-बहनों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। व्यापार से जुड़े हुए लोगों का भाग्य प्रबल रहेगा। आपको अपने व्यापार में भारी मुनाफा मिलने की संभावना बन रही है। दिनभर व्यस्त रहने के बावजूद भी आप अपने परिवार के लोगों के साथ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे। विवाह योग्य लोगों का विवाह पक्का हो सकता है। आज शारीरिक थकान महसूस हो सकती है। सिर में दर्द की भी समस्या उत्पन्न होने की संभावना बन रही है।

भाग्यशाली रंग (Kark Rashi Lucky Color)- गुलाबी

भाग्यशाली अंक (Kark Rashi Lucky Number)- 7

सिंह राशि (Singh Rashi 04 October 2020, Leo Horoscope 04 October 2020 Hindi)

सिंह राशि वाले लोगों का आज का दिन कैरियर से संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लोगों को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर न जाएँ। आपको अपनी जरूरी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। प्रेम संबंधों में आपको सफलता हासिल होगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें अन्यथा गिरने की वजह से चोट लग सकती है।

भाग्यशाली रंग (Singh Rashi Lucky Color)- पिंक

भाग्यशाली अंक (Singh Rashi Lucky Number)- 9

कन्या राशि (Kanya Rashi 04 October 2020, Virgo Horoscope 04 October 2020 Hindi)

कन्या राशि वाले लोग आज किसी प्रियजन से मुलाकात करके बेहद खुश रहेंगे। घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। आप अपनी मधुर वाणी से लोगों को प्रभावित करेंगे। आप अपने विरोधियों को परास्त करेंगे। कर्म क्षेत्र में आपको लगातार तरक्की हासिल होगी। परिवार में किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है, परंतु नियमित देखभाल से स्वास्थ्य में सुधार आएगा। जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

भाग्यशाली रंग (Kanya Rashi Lucky Color)- पिला

भाग्यशाली अंक (Kanya Rashi Lucky Number)- 2

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share