08 अक्टूबर गुरुवार को श्री हरि इन 5 राशि के लोगों का सुधारेंगे जीवन, मिलेगी हर खुशी

Share

कर्क- (Kark Rashi 08 October 2020, Cancer Horoscope 08 October 2020 Hindi)

कर्क राशि वाले लोगों को आज कई बेहतरीन मौके मिल सकते हैं। आपकी आमदनी में जबरदस्त सुधार आने की संभावना बन रही है। प्रभावशाली लोगों के मार्गदर्शन से करियर में आगे बढ़ेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लोगों का मन पढ़ाई में लगेगा। आपकी कार्यप्रणाली में सुधार आ सकता है। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर हल्की-फुल्की तकरार होने की संभावना बन रही है, लेकिन परिस्थितियां शीघ्र ही ठीक हो सकती हैं। आज बदन दर्द, नसों में खिंचाव जैसी समस्या उत्पन्न होगी।

भाग्यशाली रंग (Kark Rashi Lucky Color)- लाल

भाग्यशाली अंक (Kark Rashi Lucky Number)- 1

सिंह- (Singh Rashi 08 October 2020, Leo Horoscope 08 October 2020 Hindi)

सिंह राशि वाले लोगों को मध्यम फल की प्राप्ति होगी। कामकाज का भार अधिक होने के कारण शारीरिक थकान महसूस हो सकती है। आप अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें। फिजूलखर्ची पर लगाम रखने की आवश्यकता है। किसी-किसी समय थकान की वजह से आपको ज्यादा कमजोरी महसूस होगी। धन संबंधित मामलों में किसी भी प्रकार का समझौता ना करें और ना ही किसी के ऊपर आप जरूरत से ज्यादा भरोसा कीजिए अन्यथा आपको विश्वासघात मिल सकता है। व्यापार में कुछ बदलाव करने की योजना बनाएंगे, जिसका भविष्य में अच्छा फायदा मिलेगा। मौसम में बदलाव होने के कारण सिर में भारीपन और बुखार जैसी परेशानी उत्पन्न हो सकती है।

भाग्यशाली रंग (Singh Rashi Lucky Color)- संतरी

भाग्यशाली अंक (Singh Rashi Lucky Number)- 7

कन्या- (Kanya Rashi 08 October 2020, Virgo Horoscope 08 October 2020 Hindi)

कन्या राशि वाले लोगों को आज शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका सारा दिन खुशनुमा व्यतीत होने वाला है। नए मकान, वाहन की प्राप्ति होने की संभावना है। कामकाज के तरीकों में सुधार कर सकते हैं। धार्मिक संस्था के लिए धन संबंधी योगदान देंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपके ऊपर बना रहेगा। आत्मविश्वास से मजबूत रहेंगे। अचानक आप किसी मामले को लेकर भावुक हो सकते हैं। आप भावनाओं में बहकर कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय मत लीजिए अन्यथा नुकसान हो सकता है। व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति मिलने की संभावना बन रही है। पति-पत्नी एक-दूसरे का पूरा साथ देंगे। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।

भाग्यशाली रंग (Kanya Rashi Lucky Color)- आसमानी

भाग्यशाली अंक (Kanya Rashi Lucky Number)- 4

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share