15 सितंबर मंगलवार को कन्या, कुंभ राशि सहित इन 4 राशियों का खुलेगा भाग्य, बजरंगबली करेंगें कृपा

Share

कर्क राशि (Kark Rashi 15 September 2020, Cancer Horoscope 15 September 2020 Hindi)

कर्क राशि वाले लोग आज अपने बच्चों के भविष्य को लेकर योजनाएं बना सकते हैं। आप कहीं पूंजी निवेश करने की योजना बनाएंगे, जिसका आपको भविष्य में अच्छा फायदा मिलेगा। आप अपने साहस और हिम्मत के बल पर मुश्किल से मुश्किल काम को भी आसानी से पूरा कर सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी। किसी रिश्तेदार से मामूली कहासुनी होने की संभावना बन रही है, इसलिए आपको अपने व्यवहार पर थोड़ा काबू रखना होगा। आप अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान दीजिए। कार्य क्षेत्र में आर्थिक स्थितियां अभी अनुकूल नहीं रहेंगीं। अनजान लोगों से आपको दूरी बना कर रखना होगा अन्यथा यह आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मजबूती आएगी।

भाग्यशाली रंग (Kark Rashi Lucky Color)- पीला

भाग्यशाली अंक (Kark Rashi Lucky Number)- 1

सिंह राशि (Singh Rashi 15 September 2020, Leo Horoscope 15 September 2020 Hindi)

सिंह राशि वाले लोग आज किसी बड़ी दुविधा में फंस सकते हैं परंतु आप अपनी बुद्धिमानी से हर समस्या का हल निकाल सकते हैं। अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। कई मुश्किलों को भी आसानी से समाधान निकालेंगे। मानसिक शांति प्राप्त होगी। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। आप परिवार के लोगों के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। नजदीकी रिश्तेदारों तथा भाइयों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। अपने पुराने दोस्तों से फोन पर बातचीत करके आपको खुशी मिलेगी। नौकरी के क्षेत्र में आपको पदोन्नति मिल सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

भाग्यशाली रंग (Singh Rashi Lucky Color)- आसमानी

भाग्यशाली अंक (Singh Rashi Lucky Number)- 4

कन्या राशि (Kanya Rashi 15 September 2020, Virgo Horoscope 15 September 2020 Hindi)

कन्या राशि वाले लोगों का आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको किसी पुरानी योजना का अच्छा फायदा मिलेगा। घर-परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर रहेंगे। आप अपने मनपसंद भोजन का आनंद ले सकते हैं। घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहने वाला है। आयात-निर्यात तथा बाहरी गतिविधियों में आपको अधिक सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। धन के लेनदेन में आपको फायदा मिल सकता है। बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी का प्रस्ताव प्राप्त होगा। पति-पत्नी के बीच मीठी-मीठी नोकझोंक होने की संभावना बन रही है। प्रेम संबंधों में अधिक मधुरता बनेगी। आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा नरम-गरम रह सकता है, इसलिए खान-पान पर ध्यान देने की आवश्यकता है। बाहर की चीजें खाने से परहेज कीजिए।

भाग्यशाली रंग (Kanya Rashi Lucky Color)- नीला

भाग्यशाली अंक (Kanya Rashi Lucky Number)- 8

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share