16 अक्टूबर शुक्रवार को इन 5 राशि के लोग होंगे मालामाल, मां लक्ष्मी की बरसेगी विशेष कृपा

Share

तुला राशि (Tula Rashi 16 October 2020, Libra Horoscope 16 October 2020 Hindi)

तुला राशि वाले लोगों के आसपास का वातावरण सुखद रहने वाला है। घर के कुछ कामों को लेकर आप थोड़े बिजी रहेंगे। खानपान में रुचि बढ़ेगी। प्रियजनों के साथ मुलाकात हो सकती है। आप अपने सभी कार्य समय पर पूरे करेंगे। इस राशि के लोग आज किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें अन्यथा दुर्घटना होने की आशंका बन रही है। व्यापार में आप कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे, जिसका आगे अच्छा फायदा मिलेगा। नौकरी के क्षेत्र का वातावरण अच्छा रहेगा। पति-पत्नी के बीच चल रही गलतफहमी दूर हो सकती है। प्रेम संबंधों में नजदीकियां आएंगीं। आज आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

भाग्यशाली रंग (Tula Rashi Lucky Color)- लाल

भाग्यशाली अंक (Tula Rashi Lucky Number)- 9

वृश्चिक राशि (Varshik Rashi 16 October 2020, Scorpio Horoscope 16 October 2020 Hindi)

वृश्चिक राशि वाले लोगों के घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है, जिससे घर का माहौल उत्सव जैसा बना रहेगा। मित्रों से मुलाकात होगी। मानसिक चिंता दूर हो सकती है। विद्यार्थी वर्ग के लोगों का मन पढ़ाई में लगेगा। इस राशि के लोग किसी भी बड़े मामले में आज निर्णय लेने से बचें। भाई-बहनों के साथ किसी छोटी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। आपको अपने गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। व्यापार में आप अपनी उर्जा और साहस के बल पर कई महत्वपूर्ण कार्य निपटा सकते हैं। नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना बन रही है। बच्चों के साथ आप कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा नरम-गरम रहेगा।

भाग्यशाली रंग (Varshik Rashi Lucky Color)- सफेद

भाग्यशाली अंक (Varshik Rashi Lucky Number)- 5

धनु राशि (Dhanu Rashi 16 October 2020, Sagittarius Horoscope 16 October 2020 Hindi)

धनु राशि वाले लोगों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपके द्वारा की गई कोशिश का अच्छा नतीजा मिल सकता है। आप अपनी चतुराई से अपनी किसी बड़ी परेशानी का समाधान करेंगे। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। आपके द्वारा बनाए गए पुराने संपर्क लाभदायक सिद्ध होंगे। परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रसंग में सफलता हासिल होगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कमजोर रहेगा।

भाग्यशाली रंग (Dhanu Rashi Lucky Color)- पिंक

भाग्यशाली अंक (Dhanu Rashi Lucky Number)- 2

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share