17 सितंबर गुरुवार को श्री हरि विष्णु का इन 4 राशियों पर रहेगा आशीर्वाद, चमकेंगे सितारे

Share

तुला राशि (Tula Rashi 17 September 2020, Libra Horoscope 17 September 2020 Hindi)

तुला राशि वाले लोगों के मन में नई-नई कल्पनाएं जाग सकती हैं। जिनको पूरा करने के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। आप अपने लक्ष्य की प्राप्ति करेंगे। आपको अपनी मेहनत के बलबूते अच्छा फायदा मिलने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आज आप अपने ऊपर नकारात्मक विचारों को हावी मत होने दीजिए। आप काम के सिलसिले में किसी के ऊपर अधिक भरोसा ना करें अन्यथा आपको धोखा मिल सकता है। रचनात्मक कार्यों में सफलता हासिल होगी। व्यवसाय से जुड़े हुए लोगों को लाभ मिलने की संभावना है। भागीदारों का पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी के लिए कंपनियों में अपना बायोडाटा या प्रोफाइल भेज रहे हैं तो आपको इसमें सकारात्मक नतीजे मिलने वाले हैं। आप घर-परिवार के माहौल को शांतिपूर्वक बनाए रखने में सफल रहेंगे। विवाह योग्य लोगों को विवाह का अच्छा रिश्ता मिल सकता है। आपका शादीशुदा जीवन सुखी पूर्वक व्यतीत होगा। आज आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

भाग्यशाली रंग (Tula Rashi Lucky Color)- नीला

भाग्यशाली अंक (Tula Rashi Lucky Number)- 2

वृश्चिक राशि (Varshik Rashi 17 September 2020, Scorpio Horoscope 17 September 2020 Hindi)

वृश्चिक राशि वाले लोगों का आज का दिन बेहतर रहेगा। घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सुख-सुविधाओं की चीजें खरीदने का प्रोग्राम बना सकते हैं। सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आप अपने परिवार के लोगों के साथ किसी उत्सव या समारोह में जा सकते हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है। आपका मन इधर-उधर भटक सकता है। आप किसी को भी पैसा उधार ना दे। व्यर्थ के झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है। व्यापार के सिलसिले में आप कोई ठोस कदम उठा सकते हैं। नौकरी के क्षेत्र में अत्यधिक कार्यभार होने की वजह से शारीरिक थकान महसूस होगी। बड़े अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहने वाली है। प्रेम संबंधों में नजदीकियां बढ़ेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन कमजोर रहेगा।

भाग्यशाली रंग (Varshik Rashi Lucky Color)- केसरिया

भाग्यशाली अंक (Varshik Rashi Lucky Number)- 9

धनु राशि (Dhanu Rashi 17 September 2020, Sagittarius Horoscope 17 September 2020 Hindi)

धनु राशि वाले लोगों को मिला-जुला फल मिलेगा। आप अपने घर-परिवार के बड़े लोगों से किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार-विमर्श कर सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। आप अपना नजरिया सकारात्मक रखें। आप अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने का हर संभव प्रयास करेंगे, जिसमें आपको कामयाबी मिलेगी। नौकरी कर रहे लोगों को शुभ फल मिल सकता है। बड़े अधिकारी आपके कामकाज से काफी खुश रहेंगे। किसी महिला वर्ग के मित्र की वजह से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। पति-पत्नी के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर नोकझोंक होने की संभावना बन रही है। आप दूसरों के कामों में हस्तक्षेप मत कीजिए। परिवारिक मामलों में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सोच-विचार करना होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन थोड़ा कठिन रहने वाला है, इसलिए सेहत पर ध्यान दीजिए।

भाग्यशाली रंग (Dhanu Rashi Lucky Color)- सफेद

भाग्यशाली अंक (Dhanu Rashi Lucky Number)- 4

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share