23 अक्टूबर शुक्रवार को मां लक्ष्मी का मिल रहा शुभ संकेत, इन 7 राशियों की बदलेगी तकदीर

Share

कर्क राशि (Kark Rashi 23 October 2020, Cancer Horoscope 23 October 2020 Hindi)

कर्क राशि वाले लोगों की सोच सकारात्मक रहेगी। कार्य क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आप अपने सभी काम योजनाओं के तहत पूरा करेंगे, जिसका आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आज आप पैसों का लेनदेन करने से बचें। व्यापार के सिलसिले में किसी लाभदायक यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी वाले लोगों को तरक्की मिलेगी। घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आ सकता है।

भाग्यशाली रंग (Kark Rashi Lucky Color)- नेवी ब्लू

भाग्यशाली अंक (Kark Rashi Lucky Number)- 2

सिंह राशि (Singh Rashi 23 October 2020, Leo Horoscope 23 October 2020 Hindi)

सिंह राशि वाले लोग ज्यादातर अपने परिवार के लोगों के साथ समय व्यतीत करेंगे। घर में मेहमानों का आगमन होने से चहल-पहल बनी रहेगी। घर के किसी वरिष्ठ व्यक्ति के स्वास्थ्य में कमी आ सकती है, जिसके कारण आप काफी चिंतित रहेंगे। नौकरी के क्षेत्र में आपको अपने विरोधियों से संभल कर रहने की आवश्यकता है। यह आपके कामकाज में बाधाएं उत्पन्न करने की कोशिश करेंगे। वाहन, मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही मत कीजिए अन्यथा दुर्घटना हो सकती है। आज आप कोई भी रिस्क मत लीजिए। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

भाग्यशाली रंग (Singh Rashi Lucky Color)- लाल

भाग्यशाली अंक (Singh Rashi Lucky Number)- 1

कन्या राशि (Kanya Rashi 23 October 2020, Virgo Horoscope 23 October 2020 Hindi)

कन्या राशि वाले लोगों को आज मुश्किल भरी परिस्थितियों से गुजरना पड़ सकता है। धार्मिक कार्यों में आपका अधिक मन लगेगा। आप किसी के ऊपर जरूरत से ज्यादा भरोसा मत कीजिए। किसी को भी पैसा उधार ना दें अन्यथा हानि हो सकती है। व्यवसाय के कार्यों में आपको बहुत अधिक चौकन्ना रहने की जरूरत है। थोड़ी सी लापरवाही के कारण आपको भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। बदलते मौसम की वजह से आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

भाग्यशाली रंग (Kanya Rashi Lucky Color)- लाल

भाग्यशाली अंक (Kanya Rashi Lucky Number)- 8

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share