30 सितंबर बुधवार को किसका अच्छा रहेगा दिन? किन पर रहेगी गणेशजी की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

Share

तुला राशि (Tula Rashi 30 September 2020, Libra Horoscope 30 September 2020 Hindi)

तुला राशि वाले लोगों का मन धर्म-कर्म के कामों में अधिक लगेगा। आपको अपने स्वभाव में कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकता है। परिस्थितियों के अनुसार आपको खुद में भी बदलाव लाने की आवश्यकता है। अनजान लोगों की बातों पर जल्दी से भरोसा ना करें। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को मिला-जुला फायदा मिलेगा। प्राइवेट नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना बन रही है। कामकाज में अधिक व्यस्त होने के कारण आप अपने परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। जीवनसाथी आपका पूरा सहयोग देगा। किसी पुरानी बीमारी की वजह से आप थोड़े चिंतित रहेंगे।

भाग्यशाली रंग (Tula Rashi Lucky Color)- ऑरेंज

भाग्यशाली अंक (Tula Rashi Lucky Number)- 2

वृश्चिक राशि (Varshik Rashi 30 September 2020, Scorpio Horoscope 30 September 2020 Hindi)

वृश्चिक राशि वाले लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा। लेनदेन के कामों में आपको थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है अन्यथा धन हानि होने की संभावना बन रही है। घर-परिवार की सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। किसी से भी बोलते समय आप अपने शब्दों पर ध्यान दीजिए। शब्दों का उचित प्रयोग करना बेहद जरूरी है। नकारात्मक विचार अपने ऊपर हावी मत होने दीजिए। व्यापार की स्थिति में पहले से सुधार आ सकता है। नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति मिलने की संभावना बन रही है। अचानक आर्थिक मुनाफा मिलने की संभावना है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। घर-परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। आप अपने परिवार के लोगों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहेगा।

भाग्यशाली रंग (Varshik Rashi Lucky Color)- हरा

भाग्यशाली अंक (Varshik Rashi Lucky Number)- 7

धनु राशि (Dhanu Rashi 30 September 2020, Sagittarius Horoscope 30 September 2020 Hindi)

धनु राशि वाले लोग अपने कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात कर सकते हैं, जिससे आपकी पुरानी यादें ताजा होंगी। आपका मन आज बेहद खुश रहने वाला है। कोर्ट कचहरी के मामले अगर चल रहे हैं तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। व्यापार के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा के दौरान प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी। व्यापार के क्षेत्र में आप सारे निर्णय खुद लीजिए, इससे आपको अच्छा फायदा मिलेगा। अन्य लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें। घर-परिवार के लोग आपके अच्छे स्वभाव से काफी खुश रहेंगे। पति-पत्नी के बीच चल रहे मतभेद दूर होंगे। प्रेम संबंधों में आपको शुभ परिणाम हासिल हो सकते हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

भाग्यशाली रंग (Dhanu Rashi Lucky Color)- गुलाबी

भाग्यशाली अंक (Dhanu Rashi Lucky Number)- 1

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share