10 अगस्त सोमवार को महादेव इन 4 राशियों पर होंगे खुश, जीवन की मिलेगी सबसे बड़ी खुशखबरी

Share

Table of Contents

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

जिन लोगों की सिंह राशि है उनका आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी कारण से आपका मन काफी परेशान हो सकता है। ऊर्जा की कमी महसूस होगी। सगे-संबंधियों से मनमुटाव होने की संभावना बन रही है। ससुराल पक्ष से आपके रिश्ते खराब हो सकते हैं। आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। नौकरी पेशा वाले लोगों का समय मिला-जुला रहेगा। आप अपने जरूरी कामकाज में ध्यान केंद्रित कीजिए।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जिन लोगों की कन्या राशि है उनका आत्मविश्वास मजबूत रहेगा। आप सकारात्मक सोच और साहस के बलबूते अपने कामकाज में अच्छा रिजल्ट हासिल करेंगे। आपके खर्चों में कमी आएगी। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को लाभ मिल सकता है। आप कुछ जरूरतमंद लोगों की सहायता कर सकते हैं। नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। बच्चों की जरूरतों को आप पूरा कर सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत में सुधार आने के योग बन रहे हैं।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

जिन लोगों की तुला राशि है उनका आज मन धर्म-कर्म के कार्यो में अधिक लगेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। घर-परिवार के बड़े बुजुर्गों का पूरा साथ और आशीर्वाद मिलेगा। आपके द्वारा की गई मेहनत का अच्छा फायदा मिलने वाला है। यदि आज आप कहीं धन निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन शुभ रहेगा। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। आप किसी मनोरंजन कार्य में भाग ले सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है उनका आज मन इधर-उधर भटक सकता है। आज आपको अपने मन पर काबू रखने की जरूरत है। आप कुछ पुराने रुके कामकाज में काफी व्यस्त रहने वाले हैं। कारोबार में आपको वाणी व्यवहार पर संयम रखने की जरूरत है अन्यथा आपकी परेशानी बढ़ सकती है। कुछ मामलों में आप अपनी प्रतिभा से अच्छा रिजल्ट हासिल करेंगे। विरोधियों से सतर्क रहना होगा। खान-पान पर नियंत्रण रखें अन्यथा स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां उत्पन्न होने की संभावना बन रही है।

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share