Aaj Ka Rashifal 19 November 2020: विष्णु कृपा से इन 4 राशियों को मिलेगा धन लाभ, किस्मत देगी साथ

Share

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों को आज किसी भी काम में जल्दीबाजी करने से बचना होगा। अचानक दूर संचार माध्यम से कोई दुखद समाचार मिल सकता है। कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी उसके अनुसार परिणाम नहीं मिल पाएंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। अनजान लोगों के ऊपर आप जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें। आज पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है अन्यथा नुकसान हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों का आज का दिन लाभदायक सिद्ध होगा। परिवार के लोगों के साथ आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में सुख की प्राप्ति होगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों का समय अच्छा रहने वाला है। आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। नौकरी के क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। व्यापार में अचानक लाभ की स्थिति बन रही है।

तुला

तुला राशि वाले लोगों का आज का दिन थोड़ा कठिन रहने वाला है। मानसिक तनाव अधिक रहेगा, जिसके कारण आप कामकाज में ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें। यदि यात्रा जरूरी है तो वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव की स्थिति आ सकती है। आप अपने प्रिय को समझने की कोशिश कीजिए। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले लोगों का आज का दिन विशेष रहेगा। आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। परिवार के लोगों के साथ हंसी-ख़ुशी समय व्यतीत करेंगे। सरकारी कामों में सफलता हासिल होगी। किसी पुराने निवेश का लाभ मिल सकता है। आपके विचार सकारात्मक रहेंगे, जो आपको करियर में आगे ले जाने में सहायता करेंगे। अचानक कोई शुभ सूचना मिल सकती है। पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने की संभावना नजर आ रही है।

अगले पेज पर बाकी राशियों के बारे में देखें

Share