25 नवंबर 2020 राशिफल: मेष, कुंभ और मीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बाकी भी जाने अपना हाल

Share

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों का आज का दिन भाग्यशाली रहेगा। आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है। जीवनसाथी की सहायता से आपका कोई अधूरा काम पूरा हो सकता है। नौकरी के क्षेत्र में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी परंतु इसका भविष्य में अच्छा लाभ जरूर मिलेगा। सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना नजर आ रही है।

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आपकी आमदनी में कमी आ सकती है। घरेलू खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसको लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लोग पढ़ाई में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करें। आज आप किसी को भी पैसा उधार मत दीजिए अन्यथा उधार दिया गया पैसा वापस लेने में कठिनाई होगी। दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा। कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहना होगा।

तुला

तुला राशि वाले लोगों का आज का दिन थोड़ा कठिन रहेगा। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। आपके मन में कई विचार उत्पन्न होंगे, जिसको लेकर आप काफी बेचैनी महसूस करेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ काम करने का मौका मिलेगा, जिससे आपको कुछ नया सीखने को मिल सकता है। पारिवारिक माहौल पर ध्यान देने की आवश्यकता है। जमीन-जायदाद के मामलों में समझदारी से काम लेने की जरूरत है। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले लोगों के मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को सफलता हासिल होगी। खास लोगों की मदद से करियर में आगे बढ़ने के मार्ग हासिल हो सकते हैं। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। शेयर बाजार से जुड़े हुए लोगों को थोड़ा संभल कर रहना होगा क्योंकि आपको नुकसान होने की संभावना नजर आ रही है। अचानक आप किसी लाभदायक यात्रा पर जा सकते हैं। आपका व्यापार अच्छा चलेगा। दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा। पति-पत्नी एक-दूसरे की भावनाओं को ठीक प्रकार से समझेंगे।

Share