26 नवंबर 2020 राशिफल: आज इन 5 राशियों की किस्मत रहेगी मजबूत, मिल सकता है बड़ा फायदा

Share

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उत्पन्न हो सकते हैं, जिसकी वजह से आप काफी परेशान नजर आएंगे। कोर्ट कचहरी के कामों से दूर रहना होगा। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद को बढ़ावा मत दीजिए। कामकाज की गति धीमी हो सकती है। कारोबार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। आपको अपनी योजनाओं पर ठीक प्रकार से सोच विचार करना होगा। अनजाने लोगों के ऊपर जरूरत से ज्यादा भरोसा मत कीजिए।

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों का भाग्य प्रबल रहेगा। आप किसी महत्वपूर्ण मामले में फैसला ले सकते हैं, जिसका आपको अच्छा फायदा मिलेगा। ऑफिस का वातावरण आपके पक्ष में रहने वाला है। बड़े अधिकारी आपके कामकाज की तारीफ करेंगे। कारोबार से जुड़े हुए लोगों को आर्थिक मामलों में सावधान रहने की जरूरत है। किसी पुरानी बीमारी को लेकर आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

तुला

तुला राशि वाले लोगों का आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा रहेगा। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को लाभ मिल सकता है। आज आप किसी को भी पैसा उधार मत दीजिये अन्यथा आपका पैसा अटक सकता है। आयात-निर्यात से जुड़े हुए व्यापर में लाभ मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है इसलिए आप अपनी सेहत पर ध्यान दीजिए।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी मधुर वाणी से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। नए लोगों से जुड़ने का मौका मिल सकता है। ऑफिस में आप अपने सभी कार्य समय पर पूरे करेंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबार में विस्तार संबंधित योजना बना सकते हैं। बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी मिलेगी। आमदनी में बढ़ोतरी होने की संभावना बन रही है। पड़ोसियों के साथ बेहतर तालमेल बने रहेंगे। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

Share