29 October 2020 Rashifal: गुरुवार का दिन इन 8 राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, विष्णुजी की बरसेगी कृपा

Share

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले लोगों का आज का दिन शुभ रहने वाला है। भविष्य से संबंधित आप कोई फैसला ले सकते हैं। परिवार के लोग आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। प्रभावशाली लोगों के मार्गदर्शन से आपको अपने किसी महत्वपूर्ण काम में अच्छा फायदा मिलेगा। आज आपकी किस्मत मजबूत रहेगी। जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको अच्छा रिजल्ट देखने को मिल सकता है। कभी-कभी आप अधिक उत्तेजित स्वभाव के हो सकते हैं इसलिए आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता है। मार्केटिंग से जुड़े हुए लोगों का आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं भविष्य में लाभदायक सिद्ध होंगीं। आज स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आ सकता है।

भाग्यशाली रंग (Singh Rashi Lucky Color)- क्रीम

भाग्यशाली अंक (Singh Rashi Lucky Number)- 9

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले लोगों को विपरीत परिस्थितियों में आत्मविश्वास को मजबूत बनाए रखना होगा। आप अपने आत्मबल को कमजोर मत होने दीजिए। अचानक तरक्की के मार्ग हासिल होंगे। संतान से संबंधित किसी प्रकार की चिंता रह सकती है। विद्यार्थी वर्ग के लोगों को पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है। कार्य क्षेत्र में विस्तार संबंधित योजना बन सकती है। सहकर्मी आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। नाकारात्मक प्रवृति के लोगों से आप दूरी बनाए रखें क्योंकि यह आपके खिलाफ षड्यंत्र कर सकते हैं। सरकारी सेवारत व्यक्तियों को किसी प्रकार से लाभ मिलने की संभावना है। बाहर के खानपान से दूर रहना होगा अन्यथा पेट से जुड़ी हुई परेशानी उत्पन्न हो सकती है।

भाग्यशाली रंग (Kanya Rashi Lucky Color)- सफेद

भाग्यशाली अंक (Kanya Rashi Lucky Number)- 6

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले लोगों के घर-परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण मामले में आपके द्वारा लिया गया फैसला फायदेमंद साबित होगा। खास लोगों के मार्गदर्शन से आपको करियर में लगातार तरक्की हासिल होगी। इस राशि के लोगों को आज व्यर्थ के कामों से दूर रहना होगा। आप अपनी जरूरी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित कीजिए। कामकाज का भार अधिक होने की वजह से थकावट और चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं। आज आप किसी को भी पैसा उधार ना दें। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अपने द्वारा बनाए गए संपर्कों का अच्छा फायदा मिलेगा। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी।

भाग्यशाली रंग (Tula Rashi Lucky Color)- संतरी

भाग्यशाली अंक (Tula Rashi Lucky Number)- 4

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले लोगों को अपने कार्य संबंधित योजनाओं का आज बेहतरीन फायदा मिलने वाला है। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात आपको एक नई दिशा भी प्रदान करेगी। पैतृक संपत्ति से जुड़े हुए विवाद दूर हो सकते हैं। पैसों के लेनदेन में आपको थोड़ा समझदारी से काम लेना होगा। माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा। व्यापार में किया गया परिवर्तन आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। मानसिक तनाव कम रहेगा। दांपत्य जीवन तथा परिवार के लिए आप व्यस्त होने के बावजूद भी समय निकाल सकते हैं। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

भाग्यशाली रंग (Varshik Rashi Lucky Color)- हरा

भाग्यशाली अंक (Varshik Rashi Lucky Number)- 1

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share