बुधवार के दिन किन राशि के लोग रहेंगे भाग्यशाली? किसको मिलेगा फायदा, पढ़ें अपना राशिफल

Share

धनु

धनु राशि वाले लोगों को कोई भी बड़ा काम करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह लेनी चाहिए। माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा। बच्चों की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। पढ़ाई करने वाले लोगों को किसी विषय में कठिनाई महसूस हो सकती है। आपका मन भी पढ़ाई में नहीं लगेगा। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक होने की संभावना बन रही है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी

भाग्यशाली अंक- 5

मकर

मकर राशि वाले लोगों का मन धर्म-कर्म के कामों में अधिक रहेगा। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के नए संपर्क बन सकते हैं, जिसका आने वाले समय में अच्छा फायदा मिलने वाला है। आपकी रुकी हुई पेमेंट मिल सकती है। आर्थिक समस्याओं का हल निकल सकता है। बच्चों की नकारात्मक गतिविधियों पर नजर रखें। कार्यक्षेत्र में बदलाव संबंधित योजनाएं बना रहे हैं तो आपको उन पर अमल करने की आवश्यकता है। मार्केटिंग से जुड़े हुए लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा। घर में मेहमान के आगमन से घर में चहल-पहल बनी रहेगी। आज आप अपने खानपान पर काबू रखें अन्यथा पेट खराब हो सकता है।

भाग्यशाली रंग- सफेद

भाग्यशाली अंक- 1

कुंभ

कुंभ राशि वाले लोग आज अपने कामकाज को लेकर काफी व्यस्त रहेंगे। शरीर में थकान महसूस होगी। जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं। घरेलू सुख-साधन बढ़ेंगे। आपकी आमदनी अच्छी रहेगी। व्यापार में भारी मुनाफा मिल सकता है। आप कोई जोखिम हाथ में लेने का साहस करेंगे, जिसका आपको अच्छा फायदा मिलेगा। पति-पत्नी के बीच चल रही समस्याएं दूर होंगी। आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। आज आपकी सेहत ठीक रहेगी।

भाग्यशाली रंग- संतरी

भाग्यशाली अंक- 8

मीन

मीन राशि वाले लोग किसी जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। जीवन में आने वाली सभी चुनौतियों को आप स्वीकार करेंगे और आत्मविश्वास के साथ मुकाबला करने वाले हैं। करियर में आगे बढ़ने के मार्ग मिलेंगें। नौकरी के क्षेत्र में विरोधी कार्यों में बाधाएं उत्पन्न कर सकते हैं इसलिए आपको सतर्क रहना होगा। अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात करके आप खुश होंगे। वाहन-मशीनरी प्रयोग में सावधानी बरतने की जरूरत है अन्यथा चोट लग सकती है।

भाग्यशाली रंग- क्रीम

भाग्यशाली अंक- 9

उपरोक्त आपने Aaj Ka Rashifal 2020 पढ़ा, आपको 4 नवंबर 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

आपकी कुंडली और राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में जो भी घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें Aaj Ka Rashifal से कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप अपने राशिफल की सटीक जानकारी चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिष से संपर्क करें।

Share