03 जून बुधवार को अचानक इन 4 राशियों की किस्मत लेगी करवट, गणपति बप्पा का रहेगा आशीर्वाद

Share

Table of Contents

सिंह राशि (Leo, मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

जिन लोगों की सिंह राशि है उनको आज धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं परंतु आज आप लेन-देन के कामों में सावधानी बरतें। धर्म-कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आपका व्यापार ठीक चलेगा। यदि आज आप निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ रहने वाला है। आपके लाभ में बढ़ोतरी होगी। कामकाज में जल्दी बाजी करने से बचना होगा।

कन्या राशि (Virgo, ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जिन लोगों की कन्या राशि है उनका आज का दिन निराशाजनक रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी परंतु इसका भविष्य में आपको अच्छा नतीजा मिल सकता है। आप अपने परिवार के लोगों के साथ किसी समारोह में भाग ले सकते हैं। व्यापार में आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा। आपकी आमदनी सामान्य रहेगी। आमदनी के अनुसार आपको अपने खर्चों पर काबू रखने की जरूरत है। आप अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात कर सकते हैं। जिससे आपका मन खुश होगा।

तुला राशि (Libra, रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

जिन लोगों की तुला राशि है उनके कारोबार में आज वृद्धि हो सकती है। आपका रुका हुआ पैसा वापस प्राप्त होगा। आय के नए स्रोत हासिल हो सकते हैं। घरेलू सुख साधनों में बढ़ोतरी होने की संभावना बन रही है। व्यापार में बनाई गई योजनाएं सफल होंगी। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें अन्यथा चोट लग सकती है। घर परिवार के बड़े बुजुर्गों की सेहत में सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio, तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जिन लोगों की वृश्चिक राशि है उनके आज रिश्ते में कुछ तनाव उत्पन्न होने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है। खर्चों का सामना करना पड़ सकता है, जिसकी वजह से चिंता और तनाव बढ़ेगा। आज आप कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। कुसंगति से हानि हो सकती है। बातचीत करने के दौरान आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। बेकार के कार्यों में अपना समय व्यर्थ ना करें अन्यथा आपके जरूरी कार्य विलंब हो सकते हैं।

अगले पेज पर बाकी राशियों की जानकारी प्राप्त करें

Share