6 जून शनिवार को कर्मफलदाता शनि इन 6 राशियों पर होंगे दयालु, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

Share

Table of Contents

धनु राशि (Sagittarius, ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

जिन लोगों की धनु राशि है उनके मन में आज किसी बात को लेकर बेचैनी उत्पन्न हो सकती है। आप कोई भी नया कार्य सोच समझकर आरंभ कीजिए। फिजूलखर्ची से आपको बचना होगा अन्यथा आपको आर्थिक परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। निजी संबंधों के मामले में आज का दिन बेहतर रहने वाला है। आप अपने दिल की बात किसी प्रिय से शेयर कर सकते हैं। आज आप किसी भी यात्रा पर जाने के दौरान सतर्क रहें। बाहर के खान-पान से बचना होगा अन्यथा आपकी सेहत खराब हो सकती है।

मकर राशि (Capricorn, भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

जिन लोगों की मकर राशि है उनको प्रत्येक क्षेत्र में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यालय में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापार से जुड़े हुए लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। पुरानी परेशानी दूर हो सकती है। आपकी सेहत में सुधार आ सकता है। घर परिवार में आप कुछ नयापन महसूस करेंगे। आप अपने हर कार्य को गहराई से समझने की कोशिश करेंगे। निजी संबंधों पर भावनाएं हावी हो सकती है, इसलिए आप अपनी भावनाओं पर काबू रखें।

कुंभ राशि (Aquarius, गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

जिन लोगों की कुंभ राशि है उनका आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। आज आपके ऊपर आलस अधिक रहेगा, जिसकी वजह से आपके कई कार्य बाधित हो सकते हैं। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। यदि आप कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लीजिये। सफलता के नए अवसर सामने आ सकते हैं। आप कामयाबी पाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। अपनी बात कहने से ज्यादा आप सामने वाले की बात सुने। आप अपने विचारों को खुलकर व्यक्त कर सकते हैं।

मीन राशि (Pisces, दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जिन लोगों की मीन राशि है उनका आज भाग्य प्रबल रहेगा। आपको खुद पर भरोसा रहने वाला है। धर्म-कर्म के कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यवसाय में आपको सर्वोत्तम लाभ मिलेगा नए संपर्क आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। घर परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। निजी संबंधों और पारिवारिक स्थितियों के मामले में आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपको पुरानी बातों को छोड़कर नए सिरे से सब आरंभ करने की आवश्यकता है।

उपरोक्त आपने Today Horoscope पढ़ा, आपको 06 जून 2020 का राशिफल कैसा लगा? इसकी जानकारी आप हमको कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं और इसको अन्य लोगों में शेयर करना ना भूले।

06 जून 2020 के राशिफल में कुछ भिन्नता हो सकती है, अगर आप सटीक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आप किसी ज्योतिषी या पंडित से संपर्क कीजिए।

Share