1 January 2021 Rashifal: नए साल के पहले दिन इन 3 राशियों पर मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, मनोकामनाएं होंगीं पूरी

Share

Singh Rashi 1 January 2021 Rashifal सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आप अपने गुप्त शत्रुओं से बच कर रहें। कारोबार अच्छा चलेगा। निवेश संबंधित कामों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर ना जाएँ। दांपत्य जीवन में खुशी मिलेगी। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। कोर्ट के कामों में अनुकूलता देखने को मिल सकती है।

Kanya Rashi 1 January 2021 Rashifal कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों की आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी होने की संभावना है। व्यापार में मन मुताबिक फायदा मिलेगा। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो वह पैसा वापस मिल सकता है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद को बढ़ावा मत दीजिये। सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा प्राप्त हो सकती है। आप कोई भी जोखिम अपने हाथ में लेने से बचें। मेहनत का उचित फल मिल सकता है। नौकरी के क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा।

Tula Rashi 1 January 2021 Rashifal तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों को अपने कीमती चीजों को संभाल कर रखना होगा। अधिक तेल मसाले वाली चीजों का सेवन मत कीजिए अन्यथा स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आमदनी बनी रहेगी। घर-परिवार का माहौल खुशहाल रहेगा। माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। समाज में नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी। करियर में आगे बढ़ने के कुछ मौके हासिल हो सकते हैं।

Varshik Rashi 1 January 2021 Rashifal वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोगों को अपने व्यापार में मन मुताबिक फायदा मिलेगा। आप किसी लाभदायक यात्रा पर जा सकते हैं। निवेश शुभ रहेगा। भाइयों का पूरा सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किस्मत का पूरा साथ मिलने वाला है। उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति मिलने की संभावना है। सरकारी कामकाज पूरे होंगे।

Share